Nokia 9 PureView Leaked Again in Hindi


Nokia 9 PureView Leaked Again


हम सभी इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि स्मार्टफ़ोन में फ़ोटोग्राफ़ी एक महत्वपूर्ण अनुभाग बन रहा है, इसलिए, तकनीकी दिग्गज Google ने दिखाया है कि, एक कैमरा के साथ, उन्हें स्मार्टफोन पर सबसे अच्छा परिणाम मिलता है। अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार फिनिश कंपनी नोकिया के, 5 रियर कैमरे और लीक हुई फोटो और वीडियो को पेश करने के लिए ऑल-न्यू नोकिया 9 प्योरव्यू स्मार्टफोन के फ्रंट डिजाइन और फीचर्स को दर्शाता है।

कई महीनों से हम जाने-माने फिनिश कंपनी नोकिया के एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन की अफवाह और लीक को लगातार देख रहे हैं। हां, उन लीक और अफवाहों के अनुसार फिनिश कंपनी नोकिया एक नया स्मार्टफोन तैयार कर रही है जिसमें पांच रियर कैमरे होंगे। हां, हम सभी जानते हैं कि यह एक दिलचस्प शर्त है जो पहली बार में झूठी लग रही थी, उस समय एक प्रश्न यह कहते हुए दिखाई दिया कि "स्मार्टफोन में पांच कैमरों की आवश्यकता कौन है?"। लेकिन, अब सब कुछ स्पष्ट हो रहा है, जैसा कि हाल ही में, प्रसिद्ध लीकस्टर, निश्चित रूप से, इवान ब्लास ने इस रहस्यमय स्मार्टफोन की पहली छवि प्रकाशित की, जो यह सुनिश्चित करती है कि इसे Nokia 9 PureView कहा जाएगा।

प्रसिद्ध लीकस्टर द्वारा प्रकाशित छवि के रूप में, इवान ब्लास ने सीधे पुष्टि की कि सभी नए नोकिया 9 प्योरव्यू में पांच कैमरा सेंसर होंगे जो एक एलईडी फ्लैश के साथ होंगे और एक अज्ञात सेंसर जो बस एक कैमरा सेंसर की तरह दिखता है जिसका कार्य है अब भी अंजान। हालाँकि, इवान ब्लास के प्रकाशन के साथ-साथ, हमें Nokia 9 PureView का एक प्रचार वीडियो भी मिला, जिसे MySmartPrice द्वारा लीक किया गया था जिसका हमने नीचे उल्लेख किया है। यदि आप नीचे दिए गए वीडियो को देखेंगे, तो यह स्पष्ट रूप से दिखाई देगा कि सभी नए नोकिया 9 प्योरव्यू में दूसरों की तरह तथाकथित पायदान नहीं होगा, और सबसे दिलचस्प बात यह है कि फोन में कोई भौतिक फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है! !! पर क्यों? जैसा कि वीडियो स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि सभी नए नोकिया 9 प्योरव्यू में ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Post a Comment

0 Comments