Facebook Messenger To Get This Awesome New Feature in Hindi

Facebook Messenger To Get This Awesome New Feature

हाल के दिनों में, सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक अपने ऐप, मैसेंजर ऐप और साथ ही अपने वेब प्लेटफ़ॉर्म में नई सुविधाओं को शामिल करने पर बहुत जोर दे रही है। अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सोशल नेटवर्क दिग्गज फेसबुक ने अपने मैसेंजर ऐप में इस भयानक नई सुविधा को जोड़ा है।

Facebook Messenger To Get This Awesome New Feature

सोशल नेटवर्क की दिग्गज कंपनी फेसबुक ने अपने जाने-माने इंस्टैंट मैसेजिंग एप्लिकेशन में एक जबरदस्त नया फीचर जोड़ने के लिए, बेशक, मैं मैसेंजर के अलावा किसी और के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। हां, अपने मैसेंजर एप्लिकेशन में सबसे अधिक इस्तेमाल होने वाला और प्रत्याशित "डार्क मोड" फीचर जोड़ने वाला सबसे बड़ा सोशल नेटवर्क फेसबुक है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब फेसबुक मैसेंजर पर डार्क मोड के आने की अफवाहें उड़ी हैं। लेकिन, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, कुछ सबूत स्पष्ट रूप से इस संभावना पर विचार करने के लिए पर्याप्त हैं कि एंड्रॉइड और आईओएस के लिए सबसे लोकप्रिय अनुप्रयोगों में से एक है।

इसके अलावा, यह उम्मीद की जा रही है कि यह नया फीचर अंत में इस ऐप के स्थिर संस्करण, दोनों प्रसिद्ध प्लेटफॉर्म, एंड्रॉइड और आईओएस के लिए आ सकता है। लेकिन, सबसे दिलचस्प बात यह है कि फेसबुक के जाने-माने मैसेंजर ने पहले ही "डार्क मोड" के विकास में अपनी रुचि की पुष्टि कर दी थी। जानी-मानी ब्लॉगर के रूप में, जेन मानचुन वोंग ने हाल ही में अपने ट्विटर प्रोफाइल के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की। जेन ने अपनी प्रोफाइल में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि वर्तमान में फेसबुक मैसेंजर के लिए डार्क मोड के संभावित पहलू का परीक्षण किया जा रहा है।

इसलिए, इन सभी रिपोर्टों के अनुसार, जल्द ही हम इस सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली सुविधा को शुरू में सीमित संख्या में देखेंगे। अभी तक, फेसबुक द्वारा दुनिया भर के कुछ देशों में डार्क मोड फीचर का परीक्षण एक मानक प्रक्रिया के रूप में किया जा रहा है जो कि परीक्षण चरणों में सामान्य है। जबकि अब अगर हम डिजाइन और लेआउट के बारे में बात करते हैं, तो मैं स्पष्ट कर दूं कि मैसेंजर पर डार्क मोड फीचर के लागू होने से इसके लेआउट और डिजाइन के संबंध में कुछ भी नहीं बदलेगा। संक्षेप में, सब कुछ दोनों प्लेटफार्मों पर एक ही रहेगा, ज़ाहिर है, एंड्रॉइड और आईओएस।

Post a Comment

0 Comments