Xiaomi’s Mi Smart Band 4 in India

Xiaomi’s Mi Smart Band 4 in India


Xiaomi ने U.K में अपने नवीनतम फिटनेस बैंड, Mi स्मार्ट बैंड 4 की उपलब्धता की घोषणा की है, जहाँ कम कीमत के बावजूद, यह भारी मात्रा में कार्यक्षमता को निचोड़ता है।  Mi स्मार्ट बैंड 4 एक साधारण फिटनेस बैंड की तरह लग सकता है - और यह कि यह 2015 में जीवन कैसे शुरू किया - लेकिन यह अधिक स्मार्टवॉच-शैली की सुविधाओं को लेने के लिए विकसित हुआ है, जबकि वास्तव में सस्ती कीमत को बरकरार रखता है।


पिछले एमआई बैंड मॉडलों पर पहली स्वागत उन्नति एक बड़ा, उज्जवल, रंग AMOLED टचस्क्रीन की शुरूआत है।  यह 0.95-इंच पर पिछले Mi Band की स्क्रीन से लगभग 40% बड़ा है और 400 नाइट ब्राइटनेस के साथ, यह अधिक बार दिखाई देना चाहिए, खासकर धूप में बाहर।  स्क्रीन मुख्य मॉड्यूल में सेट है जो एक सिलिकॉन बैंड के अंदर और बाहर पॉप करता है।  ये अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं - काला, नीला, नारंगी, लाल और गुलाबी - और यदि आप एक से अधिक खरीदते हैं तो दोनों के बीच स्वैप करना आसान है।  पूरे पैकेज का वजन केवल 22 ग्राम है।

 आप स्क्रीन पर क्या देख सकते हैं?  Xiaomi का कहना है कि उसने ऑपरेटिंग सिस्टम को संशोधित करके इसे अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल और सहज बनाने के लिए संशोधित किया है, और लुक को अधिक व्यक्तिगत बनाने में मदद करने के लिए 77 विभिन्न विषयों को जोड़ा है।  यह ब्लूटूथ 5.0 का उपयोग करके आपके फोन से कनेक्ट होता है और नोटिफिकेशन, मैसेज, कॉल, वेदर, फिटनेस के आँकड़े और बहुत कुछ प्रदर्शित करता है।  फिटनेस आँकड़े 6-अक्ष वाले गायरोस्कोप के साथ इकट्ठा होते हैं और इसमें चरण गणना, दूरी और नींद डेटा भी शामिल होते हैं, अगर आप इसे पूरी रात पहनते हैं।  बैंड और सेंसर 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी हैं, जिससे यह तैराकी के लिए उपयुक्त है।

Xiaomi ने कई अन्य स्पोर्ट मोड के साथ जाने के लिए SWOLF दक्षता माप के साथ एक नया स्विमिंग-ट्रैकिंग फीचर जोड़ा है।  इनमें पावर वॉकिंग, साइकलिंग, रनिंग और लड़ाई के रस्सियों जैसे और भी असामान्य वर्कआउट शामिल हैं।  इसमें मुख्य मॉड्यूल की पीठ पर एक हृदय गति संवेदक होता है, जो पूरे दिन और रात में आपके हृदय की दर पर नज़र रखने के लिए सेट किया जा सकता है, और Mi स्मार्ट बैंड 4 में आपको घूमने के लिए याद दिलाने के लिए अलर्ट है, और आपको जगाने के लिए एक अलार्म भी है।  सुबह उठना।  एक सिंगल 135mAh की बैटरी को एक बार चार्ज करने पर लगभग 20 दिन का उपयोग करना चाहिए।

Post a Comment

1 Comments

  1. I will write another post to compare fitness band vs fitness apps. gadget trackers Sensors are at core of a smart watch and the means to input data which creates the attributes of the device to combine to have every function together.

    ReplyDelete